Breaking

Sunday

आतंकवादी मसुद अजहर की मौत हो गई

आतंकवादी मसुद अजहर की मौत हो गई 


आंतकवाद संगठन का को बढ़ावा देने वाले मसुद अजहर की क्या मौत हो गई। media पर एक खबर आ रही है कि आंतकी मसूद अजहर की Pakistan के इस्लामाबाद में मौत होई है। यह खबर कितनी सच्ची एवं कितनी झूठी है। इसकी पुष्ठि हम इस पोस्ट में करेगें। आतकी संगठन जैश ए मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर जो इस्लामाबाद के आर्मी हाॅस्पिटल में बिमार होने की भी खबर चल रही है। 

masud ajhar ki deth,deth of masud ajhar
masud ajhar

पाक से खबर

हालांकी अभी तक पाक आर्मी और पाक मिडिया मसूद अजहर की मौत पर चुप्पी साधे हुए है। और सुत्रो के अनुसार अजहर अभी भी जिन्दा है, लेकिन उनकी तबीयत अभी खराब चल रही है। उनके कैसर की बिमारी बताई जा रही है। इससे पहले पाक्स्तिान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने मसूद अजहर के बीमार होने का दावा किया था।
 यह भी पढ़े👉 Face par group kaise banaye


मसूद अजहर अभी पाकिस्तानी खुफिया एजेन्सी आईएसआई की निगरानी में है। media की रिर्पोट के अनुसार 2 मार्च को मसूद अजहर की अस्लामाबाद हाॅस्पिटल में मौत हो गई है। लेकिन इसकी पुष्टि अभी तक नही हुई है। पुष्टि नही होने के कारण मसूद अजहर की मौत की खबर एक फैक न्युज भी हो सकती है। 

हमारे मिडिया रिर्पोट के अनुसार और रक्षा विशेषज्ञ ने भी मसूद अजहर के मारे जाने की खबर को पाकिस्तानी की चाल मान रहे है। माना जा रहा है कि पुलवामा हमले के बाद भारत समेत दुनिया के कई देशो का जैश ए मोहम्मद और मसूद अजहर पर कार्यवाई का पाकिस्तानी पर जबरदस्त दबाव है। यह भी एक न्युज चल रही है कि इस दबाव से बचने के लिए पाकिस्तान ने अजहर के मरने की खबर की अफवाह फैलाई है।

एक टवीटर पर खबर आई की पाकिस्तान सरकार द्वारा अजहर की मौत की पुष्टि का दावा करना बाकी है। लेकिन पाकिस्तान की मिडिया में यह खबर चल रही है कि भारती की Air strike में मसूद अजहर गंभीर रूप से घायल हो गया था और वह अभी हाॅस्पिटल में भर्ती है। 

आपको बता दे कि पुलवामा आतंकी हमले के पीछे जैश ए मोहम्मद का हाथ था। जिसमें हमारे सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गये थे। इसके बाद भारत ने जवाबी कार्यवाही में पाकिस्तान में घुसकर एयर स्टाइक की थी और कई आतंकवाद के ठिकानो को तबाह किया था। भारतीय वायुसेना की इस कार्यवाही से मसूद अजहर के साला यूसुफ अजहर भी मारा गया था।

इसके बाद पाकिस्तान ने भी भारत में घुसने की कोशिस की थी लेकिन भारत ने इसका मुह तौड जवाब दिया। भारत आगे भी पकिस्तान में आंतकी संगठन को खत्म करने के लिए कार्यवाही करेगा। मसूद अजहर की यह मौत की खबर यह अभी तो एक अफवाह लग रही है या पाकिस्तान की चाल भी हो सकती है। इसकी अधिकारी पुष्टि होने के बाद ही सच सामने आयेगा। मसूद अजहर जैसे आतंकी को भारत नही छोडगे और भारत की आतंकवाद के खिलाफ कार्यवाही जारी रहेगी। जय हिन्द। जय भारत

मेरा मानना है कि यदि World  में शांती लानी है तो आतंकवाद को मिटाना होगा। World के सभी देश आतंकवाद के खिलाफ एकजुट रहे और शांती व्यवस्था बनाये रखे।

No comments:

Post a Comment